इंडिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच

ओवल के मैदान में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली एंड कंपनी तैयार, जीत की तैयारी के लिए टीम इंडिया ने कसी कमर
पाकिस्तान के बड़बोले गेंदबाज के निशाने पर विराट कोहली, फाइनल की बिग फाइट में विराट का उड़ाना चाहता है विकेट, सावधान पाकिस्तान।।। क्योंकि विराट कोहली की सेना से तुम्हें मिलेगा करारा जवाब, भूल गए 4 जून की हार, क्या भूल गए गब्बर की मार, हिटमैन की दहाड़ याद है ना, जब युवराज सिंह ने तुम्हें 4 जून को मारा था। ओवल की जंग से पहले पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर जुबानी जंग पर उतर आए है। मोहम्मद आमिर को भूल है कि चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मुकाबले में विराट कोहली के ऊपर प्रेशर है। आपको सुनाते है कि मोहम्मद आमिर में विराट कोहली एंड कंपनी के बारे में क्या क्या बोला

बड़बोले मोहम्मद आमिर के बड़े बोल

चोट के बाद वापसी करने वाले मोहम्मद आमिर को लगता है कि वो टीम इंडिया के 2-3 विकेट आसानी से ले लेंगे, लेकिन मोहम्मद आमिर जरा एक बार 4 जून की हार को याद कर लो, जब तुम्हारे गेंदबाजों का विराट कोहली एंड कंपनी ने जमकर शिकार किया था। इतिहास गवाह रहा है, आईसीसी टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान पर हमेशा हावी रहा है वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर जीत के ख्याली पुलाव अपने मन में पका रहे है। चैंपियंस ट्रॉफी में विराट कोहली के बल्लेबाज।।। जिस अंदाज में रन बरसा रहे है उसे देखते हुए पाकिस्तान को अपने बड़बोलेपन पर काबू रखना चाहिए। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के 4 मैचों में कप्तान विराट कोहली के 253 रन है, रोहित शर्मा 304 रन अबतक बना चुके हैं, वहीं शिखर धवन चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में 317 रन बनाकर सबसे आगे है।

याद करो पुराना इतिहास

अगर, मोहम्मद आमिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का विकेट ले भी लेते हैं, तब भी टीम इंडिया की बैटिंग बिग्रेड पाकिस्तान का खेल बिगाड़ सकती है, पाकिस्तान को ये नहीं भूलना चाहिए कि टीम इंडिया के पास युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी और जडेजा जैसे मैच फिनिशर खिलाड़ी है, जो पल भर में मैच का रूख बदल सकते हैं और जिन्हें चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के तीन मैच में तो बैटिंग का मौका ही नहीं मिला है।

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

यह पढ़े:

इंग्लैंड का सपना तोड़कर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

Similar Posts

Leave a Reply