टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा, जय-वीरू

टीम इंडिया 1 महीने के श्रीलंका दौरे पर है, दौरे पर टीम इंडिया के सामने 3 टेस्ट 5 वनडे और 1 टी-20 की चुनौती

टीम इंडिया में जय-वीरू के नाम से फेमस रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, ये फोटो प्रैक्टिस सेशन के दौरान का है, जिसमें रोहित शर्मा और शिखर धवन कुर्सी पर बैठकर आराम कर रहे है। इस फोटो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि श्रीलंका में मौसम का मिजाज कितना गर्म और उमस वाला है। टीम इंडिया के गब्बर शिखऱ धवन गर्मी से इतना परेशान हो गए कि उन्हें पीने वाले पानी से मुंह धोना पड़ा। धवन जब अपने मुंह पर ठंडा पानी डाल रहे है तो रोहित शर्मा उन्हें बड़े आराम से टकटकी लगाए देख रहे है, ये फोटो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है।

रोहित शर्मा, शिखर धवन

धवन-रोहित पर होगा दारोमदार

मुरली विजय के चोटिल होने के बाद विराट कोहली ने शिखर धवन को टेस्ट टीम में केलने का मौका दिया है, धवन ने चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में आतिशी खेल दिखाकर सबको अपना मुरीद बना लिया था, और इसी वजह से कप्तान विराट कोहली नो शिखर धवन को टेस्ट टीम में खिलाने का फैसला किया, शिखर धवन ने अपना आखिरी टेस्ट अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, लंका के खिलाफ फैंस को धवन के बल्ले से काफी उम्मीदें है। तो वहीं हिटमैन रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रहे थे, रोहित ने भी अपना आखिरी टेस्ट न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले साल खेला था।

लंका में होगा जय-वीरू का धमाका

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को जय-वीरू की जोड़ी पर पूरा भरोसा है, लंकाई गेंदबाजों को सबक सिखाने के लिए इस जोड़ी का जमना जरूरी है, अगर ये जोड़ी मैदान पर हिट हो गई तो लंका में टीम इंडिया को सीरीज जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

यह पढ़े:

जब क्रिकेट मैदान में खिलाड़ियों के बीच हुई लात-घूसों वाली लड़ाई

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *