रिलायंस जियो ऑफर

जब से रिलायंस जियो ने टेलीकॉम क्षेत्र में कदम रखा है तब से सफलता पे सफलता मिलती जा रही है। सभी कंपनियां अधिक से अधिक ग्राहक जोड़ने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है और नए-नए ऑफर दे के अपने ग्राहक बचाने में लगी हुई है। रिलायंस जिओ इस समय अपने प्रोडक्ट की मार्केटिंग जबरदस्त तरीके से कर रही है। रिलायंस जिओ कंपनी इस समय सबसे ज्यादा ध्यान रिलायंस जियो सिम और रिलायंस जियोफाई राउटर पर लगा रही है। रिलायंस जिओ इंटरनेट राउटर के साथ 100% कैशबैक ऑफर का भी लाभ ग्राहकों को दे रही है। रिलायंस जिओ कंपनी का कहना है की रिलायंस जियोफाई की होम डिलीवरी सबसे फास्ट 90 मिनट में की जाएगी।

रिलायंस जिओ की वेबसाइट(jio.com) पर एक बैनर दिखाई दे रहा है जिस पर लिखा है गेट जियोफाई@होम इन 90 मिनट इसका सीधा और साफ़ मतलब है कि प्रोडक्ट की होम डिलीवरी 90 मिनट में कर दी जाएगी। जियोफाई प्रोडक्ट को खरीदने के लिए आपके पास दो विकल्प है। सबसे पहले आप चाहें तो टोल फ्री नंबर 18002002002 पर कॉल करके जियोफाई का ऑर्डर दे सकते हैं या फिर आप वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। वेबसाइट से खरीदने पर आपको उपलब्धता पिन कोड की डिलीवरी उपलब्धता की जाच करनी पड़ेगी। यह डिलीवरी सिर्फ चुनिंदा शहरों के लिए ही मौजूद है। इसमें वेबसाइट पर आपको डिलीवरी का टाइम भी साफ साफ दिखाई देंगा।

ताजा खबरों के मुताबित रिलायंस जियो टेलीकॉम कंपनी अपने जियोफाई राउटर के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दे रही, अगर आपके पास डेटा कार्ड, डोंगल या वाई-फाई हॉटस्पॉट राउटर है तो आप उसको जियोफाई 4G राउटर के साथ एक्सचेंज करवा सकते है और साथ ही 100 प्रतिशत तक कैशबैक और 2,010 रुपये का डेटा, जबकि बिना किसी एक्सचेंज ऑफर के आपको कंपनी 50 प्रतिशत कैशबैक और 1,005 रुपये कीमत तक का डेटा देगी।

यह पढ़े:

फिल्म अक्सर 2 में दिखेगा बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान का हॉट अवतार

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *