युवराज सिंह, यूवीकैन

भारतीय क्रिकेट टीम को नए मुकाम पर पहुंचाने वाले युवराज सिंह का एक नया चेहरा आया सामने, गरीब बच्चों के खिलाया अपने हाथ से खाना

चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्टइंडीज दौरे पर भले ही युवराज सिंह का बल्ला खामोश रहा हो, लेकिन ये सिक्सर किंग मैदान के बाहर गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आया है। युवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में युवराज सिंह गरीब बच्चों और औरतों को खाना खिला रहे है।

ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा

ब्लू टी-शर्ट में युवराज सामाजिक कार्य में जुटे हुए है, क्रिकेट से भले ही युवराज सिंह की अभी दूरी बनी हुई है लेकिन सामाजिक कार्य में वो सबसे आगे है। वीडियो में आप देख सकते है कि युवराज कैसे गरीबों को प्यार से सब्जी और रोटी परोस रहे है।

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

खराब फॉर्म से परेशान युवी

चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्टइंडीज दौरा युवराज के लिए खास नहीं रहा है, युवी को भरोसा है कि वो श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में वापसी करेंगे, इसके लिए युवराज मैदान के अलावा जिम में भी जमकर मेहनत कर रहे है। इस वीडियो में आप युवराज को जिम में पसीना बहाते हुए भी देख सकते है।

कैंसर पीड़ितों के के लिए ‘यूवीकैन’

युवराज सिंह कैंसर पीड़ितों के लिए काम करते है, उन्होंने इसके लिए अपने ब्रांड यूवीकैन को लांच कर फैशन उद्योग की दुनिया में कदम में कदम रख दिया है। यूवीकैन युवराज सिंह जरिये की एक पहल है, जो कैंसर जैसी बीमारी का शुरुआत में ही पता लगाने और लोगो को कैंसर से जागरुकता द्वारा इस बीमारी से शुरुआत में लड़ने और रोकथाम करने में सहायता करेगी है। युवराज सिंह ने हाल ही में दिल्ली के एक को-वर्किंग स्टार्टअप जिसका नाम गुरुकुल है, के साथ पार्टनरशिप की है और साथ ही चार साल की ब्रांड एंबेसडरशिप डील भी की है। जिसके जरिये युवराज सिंह यूवीकैन को प्रमोट करेंगे। दर्शल आपको बता दें की गुरुकुल का मकसद लोगों को एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म मुहैया कराना है।

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply