Under Yogi Adityanath government Triple murder case in Sitapur UP cover in a CCTV

योगी सरकार के जरिये चुनाव पूरे किये गये शासन सुशासन के सारे दावे पूर्ण रूप से चुनावी जुमले ही साबित हो रहे है। प्रदेश की सरकार बदलते ही प्रदेश में अपराधिक मामलो में और भी इजाफा होता रहा है। लोगों ने जिस उम्मीद के साथ बीजेपी को देश के सबसे पड़े राज्य की बागडोर सौंपी थी वो उम्मीदें भी अब गश खाने लगी है क्यूंकि सत्ता तो बदल गयी है लेकिन अपराधी योगी सरकार के राम- राज के तमाम दावों के बीच बेखौफ होकर घटनाओं और गतिविधियों को अंजाम देते हुए नजर आया रहे है।

यह मामला यूपी के सीतापुर का है, जहां मंगलवार को देर शाम कारोबारी सुनील और उसकी पत्नी के साथ बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्राप्त सूत्रों के मुताबिक जसी वक्त 60 वर्षीय सुनील जायसवाल अपनी दुकान से रुपयों से भरा बैग लेकर घर लौटे तभी पहुचें तीन बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फ़ायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने सुनील के साथ उनके 25 साला बेटे पर भी कई राउंड फायरिंग की, यहीं नही फ़ायरिंग की आवाज़ सुनकर जब कारोबारी की पत्नी घर से निकलीं तो अपराधियों ने उन्हें भी गोलियों से छलनी कर दिया, हालाँकि इस पूरी घटना का वत्तांत पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

अपराधियों ने बीच बचाऊ में आये आस पास के लोगों पर भी फायरिंग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है। जानकारी मिलने के बाद देर रात से ही लखनऊ से आला अधिकारियों का मौक-ए-वारदात पर पहुचना आरम्भ हो गया था। पुलिस के जरिये अपराधियों का सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिया गया है हालाँकि पुलिस अभी तक अपराधियों का कोई भी सुराग लगाने में कामियाब न हो सकीं है।

यह पढ़े:

ये थे नटवरलाल जिन्होंने तीन बार बेच दिया था ताजमहल

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

Similar Posts

Leave a Reply