प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी मोबाइल ऐप्‍प

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक शानदार ऐप ‘नरेन्द्र मोदी मोबाइल ऐप्‍प’ लाए है, जिस से नरेन्द्र मोदी के लाइव भाषण आप अपने मोबाइल पे सुन पाएगे आप। नरेन्द्र मोदी मोबाइल ऐप्‍प के ज़रिये वह अपनी बात सीधे जनता तक पहुचाएगे, उनकी कोशिश यही रहती है कि उनकी अहम बातें जनता तक पहुचे इसी कारणवश यह ऐप लांच किया गया था। अब इस ऐप में नमोटीवी सेक्शन को भी जोड़ा गया है, जिस से नरेन्द्र मोदी ऐप्‍प के ज़रिए आम लोग प्रधानमंत्री से जुड़ सकते हैं। इस ऐप के ज़रिए आप अपनी बात को प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंचा पाएंगे। आपको तो याद ही होगा कि नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री ने इस ऐप के ज़रिए इस फैसले पर आम जनता की राय ली थी।

नरेन्द्र मोदी ऐप्‍प के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण लाइव सुन और देख पाएंगे और साथ ही इस ऐप्प के जरिये जनता नरेन्‍द्र मोदी के ‘मन की बात’ संस्‍करणों से भी जुड़ सकते हैं और पुराने संस्‍करण भी देख सकते है।

नरेंद्र मोदी ऐप में अब उपभोक्ता कृषि, टेक्नोलॉजी और युवा विकास जैसे विषयों पर प्रधानमंत्री के भाषण लाइव सुन और देख पाएंगे। सारे भाषण नमोटीवी सेक्शन में मौज़ूद होंगे। ख़ास बात यह है कि इस सेक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी भाषण लाइव दिखाए जाएंगे। वहीं, पुराने भाषण आर्काइव में मौज़ूद रहेंगे.

नरेन्‍द्र मोदी मोबाइल ऐप्‍प

दूसरी तरफ, नरेंद्र मोदी ऐप्स में अब उपभोक्ता केंद्र सरकार की परफॉर्मेंस और फैसलों पर मराठी भाषा में भी प्रतिक्रिया दे पाएंगे. इसके अलावा नरेंद्र मोदी ऐप में बंगाली, उड़िया और तेलुगू क्षेत्रीय भाषाओं को भी जोड़ा गया है। नरेंद्र मोदी ऐप्स को आप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल पे आसानी से डाउनलोड और इनस्टॉल का सकते है।    

यह पढ़े:

कुलभूषण जाधव को रिहा कराना अब भी बड़ी चुनौती, पाकिस्तान नहीं करेगा रिहा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *