Vastu Shastra tips for money problems

धन की परेशानी एक आम बात है फिर चाहे वो कम पैसे कमाने वाला हो या ज्यादा। कई बार कम पैसे कमाने वाला व्यक्ति सुखी रहता है और अच्छे पैसे कमाने वाला व्यक्ति को हमेशा पैसो की तंगी से गुजरना पड़ता है।

क्या आप जानते हैं वास्तु शास्त्र के अनुसार इन सब परिस्थितियों का कारण घर का वास्तुदोष हो सकता है। तो आइये आपको बताते हैं की वास्तुदोष से कैसे बचे।

घर के दरवाजे का खुलते हुए आवाज करना या जमीन से रगड़ कर खुलना वास्तुदोष की श्रेणी में आता है, वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसी ध्वनि आने से कई प्रकार की परेशानियां आती हैं। इस प्रकार की ध्वनि घर में बीमारियां लाती है और अनावश्यक खर्च होता है।

अगर आपकी घर की छत की पानी की टंकी मध्य या उत्तर दिशा में है तो ये भी वास्तुदोष की श्रेणी में आता है, वास्तु शास्त्र के अनुसार इस से धन की परेशानी का सामना करना पड़ता है।

घर के बाहर नल का होना लगा भी वास्तुदोष की श्रेणी में आता है, इस से धन की कमी, संतान को परेशानी और कमाई से अधिक खर्च जैसी परिस्थितियां सामना करना पड़ता है।

आपने देखा भी होगा कि कई घरो के सामने बिजली का खंभा, बड़े पत्थर, खूंटा आदि रहता है। इस से परिवार में मतभेद बढ़ता है और आर्थिक उलझनों का भी सामना करना पड़ता है।

घर के नल या फिल्टर से पानी का टपकते रहने से भी वास्तुदोष होता हैं। वास्तु शास्त्रों के अनुशार इस अधिक खर्चे परिस्थितियां सामना करना पड़ता है

क्या ख्याल है आपका??

यह पढ़े:

एक किडनी के सहारे जीते हैं यहाँ के लोग

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *