Yuvraj Singh dances on Chitiya Kalaiya Ve song

updated on May 17th, 2020 at 11:55 pm

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी युवराज सिंह ने एक चैरिटी इवेंट के दौरान बच्चों के साथ लगाए ठुमके
युवराज सिंह जो हर कला में माहिर है, बात चाहे क्रिकेट में लंबे-लंबे छक्के लगाने की हो, किसी की एक्टिंग करने की हो या फिर डांस फ्लोर पर ठुमके लगाने की, युवराज सिंह जहां होते है वहां छा जाते है। सोशल मीडिया पर युवराज सिंह का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में युवराज सिंह एक चैंरिटी प्रोग्राम के दौरान बच्चों के साथ डांस करते नजर आए। युवराज सिंह ने बॉलीवुड की फिल्म रॉय के फेमस गाने चिटिया कलाईया वे पर जमकर अपने हुनर का कमाल दिखाया। युवी को डांस करते हुए बच्चों ने भी जमकर ठुमके लगाए।

वीडियो में देखिए युवी का सुपरहिट डांस

इस वीडियो को देखकर आप भी युवी की तरह डांस करना चाहेंगे, इस गाने पर युवी के स्टेप्स देखने लायक है, फिल्म के अंदर इस गाने पर डांस करने वाली बॉलीवुड कलाकार जैकलीन फर्नांडिस भी शर्मा जाए। वीडियो को देखने के बाद फैंस ने इसे खूब लाइक किया है। युवी इससे पहले काफी बार अपने डांस का हुनर दुनिया को दिखा चुके हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=7A7-pzRHQ6w

अब बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी

हम आपको बता दे कि युवराज सिंह जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाले है। लेकिन इस खबर में एक ट्विस्ट है। युवी खुद एक ऐक्टर के तौर पर नहीं, बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक युवराज सिंह अपने भाई जोरावर सिंह को फिल्म में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में जोरावर हीरो के रूप में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को थीम लेकर युवराज और उनकी मां शबनम बॉलीवुड के कुछ मशहूर प्रोड्यूसर्स और फाइनेंसर्स से भी मिल चुके हैं।

युवराज सिंह डांस

चैंपियंस ट्रॉफी अगला टारगेट

खैर, युवी का तो अंदाज ही निराला है, वो जहां होते है माहौल खुद ब खुद मस्ती भरा हो जाता है, आईपीएल 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद के बाहर होने के बाद युवराज सिंह की अगली अग्निपरीक्षा चैंपियंस ट्रॉफी में है। 4 जून को युवराज पाकिस्तान से टक्कर लेते हुए दिखाई देंगे, और टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाएंगे।

Similar Posts

Leave a Reply