आईपीएल 2017 सीजन-10

आईपीएल 2017 सीजन-10 में गेल-स्मिथ और कार्लोस ब्रेथवेट ने किया निराश, डेरेन सैमी और मर्लोन सैमुअल्‍स पर अब होंगी सबकी नजर

दस के दंगल में गेल-स्मिथ भी रहे फेल, चोट की वजह से ड्वेन ब्रेवो भी आईपीएल सीजन-10 से रहे दूर, ड्वेन स्मिथ भी बल्ले से नहीं बिखेर पाए चमक, अब पंजाब की तरफ से डेरेन सैमी मचाएंगे गेंद और बल्ले से सनसनी, मैक्सवेल एंड कंपनी की किस्मत चमकाने आए डैरेन सैमी तो वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए चमत्कार करेंगे मार्लोन सैमुअल्स

आईपीएल सीजन-10 में कैरेबियन क्रिकेटरों का जादू इस बार देखने को नहीं मिला, गेल से लेकर स्मिथ तक ने बल्ले से निराश किया है, गेल ने 6 मैचों में 152 रन जोड़े है। इसके अलावा ड्वेन ब्रेवो भी चोट की वजह से गुजरात टीम का हिस्सा नहीं बन पाए.. ब्रेवो के भाई डैरेन ब्रेवो भी केकेआर टीम का हिस्सा है लेकिन वो भी 1 मैच खेलकर टीम के डगआउट में बैठे रहते है। वहीं केकेआर की तरफ से फिरकी के फनकार सुनील नरेन का जादू बरकरार है, सुनील नरेन कप्गंतान भीर के खास खिलाड़ी बने हुए है, नरेन बल्ले और गेंद से जमकर धमाल मचा रहे हैं। नरेन ने 8 मैचों में से 137 रन अपने नाम किए है।

कप्तान की कसौटी पर खरे उतरे नरेन

आईपीएल 2017 सीजन-10 ख़बरें

उधर मुंबई इंडियंस के लिए पोलार्ड ट्रंपकार्ड खिलाड़ी साबित हुए है। पोलार्ड ने 8 मैचों में 70 रन अपने नाम किए है। वेस्टइंडीज के ही मार्लोन सैमुअल्स भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का हाल ही में हिस्सा बने है, दिल्ली की तरफ से खेलने वाले कार्लोस ब्रेथवेट भी कुछ खास नहीं कर पाए है।

डेरेन सैमी और मर्लोन सैमुअल्‍स मचाएंगे सनसनी

लेकिन अब आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से सनसनी मचाने के लिए डैरेन सैमी आ गए है। सैमी आईपीएल में इससे पहले आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद  की तरफ से मैच खेल चुके है, सीजन-10 में सैमी को किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है। सैमी ने अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज टीम को 2 बार टी-20 वर्ल्डकप का खिताब अपनी कप्तानी में दिलाया है। उम्मीद करते हैं कि गेल, ब्रेथवेट और स्मिथ के बाद सैमी और सैमुअल्स अपनी-अपनी टीमों की डूबती नैय्या को पार लगाने में अहम रोल अदा करें।

Kya Khayal Hai Aapka??

यह पढ़े:

#IPL T20 गौतम गंभीर-विराट कोहली मैदान पर क्यों करते हैं गाली-गलौच, पढ़िए इस पूरी खबर

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *