विराट कोहली ने फैंस को दिए फिटनेस टिप्स IPL T20 News

updated on August 31st, 2017 at 10:59 pm

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के कप्तान विराट कोहली ने बताए फिट रहने के तरीके

टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार फिटनेस के राज फैंस के सामने खोले हैं, विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें विराट फिटनेस गुरू का रोल निभा रहे हैं। ये सभी को मालूम है कि विराट अपनी फिटनेस को लेकर कितने सजग रहते हैं, विराट चाहे मैदान के अंदर हो या फिर मैदान के बाहर वो अपनी फिटनेस के साथ कभी भी खिलवाड़ नहीं करते। चलिए आपको इस वीडियो में दिखाते है कैसे विराट बन गए हैं फिटनेस के महागुरू

VIRAT KOHLI give fitness tips to his fans IPLT20 News

फैंस को बताए पावर स्नैच करने के तरीके

विराट कोहली ने अपनी फेवरेट एक्सरसाइज बताई, विराट ने कहा कि ‘जिम में उनकी फेवरेट एक्सरसाइज पावर स्नैच है। पावर स्नैच से शरीर का हर हिस्सा मजबूत होता है। खासकर शरीर का पिछला हिस्सा, पावर स्नैच से आपकी गर्दन, कंधे, पैर खासे मजबूत होते हैं। पावर स्नैच से आपकी लोअर बैक मजबूत होती है, ये जिम में सबसे अच्छी और सबसे मुश्किल एक्सरसाइज है। अगर मुझे जिम में कोई एक एक्सरसाइज करने को कहे तो मैं पावर स्नैच के 3 सेट करूंगा।

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

कंडीशनिंग कोच बासू ने लिया विराट का इंटरव्यू

आरसीबी के कंडिशनिंग कोच शंकर बासू के साथ खास इंटरव्यू में विराट कोहली ने अपनी डाइट और मनपसंद एक्सरसाइज का खुलासा किया, विराट कोहली के मुताबिक, ‘एक एथलीट को एथलीट की तरह ही ट्रेनिंग करनी चाहिए। अगर आपको क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट खेलने हैं तो आपका शरीर उस लायक होना चाहिए, इसीलिए मैं कड़ी ट्रेनिंग करता हूं। फिटनेस ने मेरे खेल को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है. मुझे लगता है मैं मैदान पर कुछ भी कर सकता हूं, मैं बहुत ताकतवर महसूस करता हूं।

#IPL T20 सीजन-10 में विराट का हाल-बेहाल:

आईपीएल (IPL T20) सीजन-10 में आरसीबी टीम का हाल-बेहाल है, कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बारिश ने विराट की टेंशन बढ़ा दी, सीजन 10 में आरसीबी टीम अब छठें पायदान पर है, और उसके क्वालीफाई करने की संभावनाओं पर संकट के बादल मंडरा गए है।

Kya Khayal Hai Aapka??

यह पढ़े:

#IPL T20 गौतम गंभीर-विराट कोहली मैदान पर क्यों करते हैं गाली-गलौच, पढ़िए इस पूरी खबर

Similar Posts

Leave a Reply