4 जून को चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत-पाकिस्तान के बीच सबसे बड़ा मैच, मैच से पहले पाकिस्तान ने विराट कोहली के जिम प्लान को किया कॉपी

टीम इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान की महा तैयारी, विराट फॉर्मूले की राह पर निकला पाकिस्तान, कोहली के ‘विराट फॉर्मूले’ को चुराकर पाकिस्तान ने खेला माइंडगेम। 4 जून से पहले पाकिस्तान ने रचा जीत का चक्रव्यूह, भारत-पाक मैच से पहले जुबानी जंग का दौर भी हुआ शुरू। 4 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच मिनी वर्ल्डकप का महासंग्राम होगा, इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टीम इंडिया के खिलाफ तैयारी शुरू कर दी है, इन तस्वीरों को ध्यान से देखिए ये तस्वीरें इंग्लैंड के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड की है, जहां पाक टीम विराट एंड कंपनी के खिलाफ स्पेशल तैयारी कर रही है, ये तैयारी भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए है।

भारत पाकिस्तान मैच, चैंपियंस ट्रॉफी 2017

पाक ने चोरी किया विराट फॉर्मूला

एक तरफ जहा भारत-पाकिस्तान के बीच राजनैतिक तनाव से बाजार गर्म है, तो दूसरी तरफ चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की सबसे बड़ी जंग है, पाक टीम के खिलाड़ी अभी आईपीएल 2017 में बिजी है तो वहीं पाकिस्तान टीम इंग्लैंड पहुंच गई है, और उसने अपनी तैयारियों को अंजाम देना भी शुरू कर दिया है। ये सभी क्रिकेट फैंस को मालूम है कि विराट की फिटनेस के पीछे किसका हाथ है, खुद को फिट रखने के लिए कोहली ने दिन और रात एक कर दिया है। विराट की इस फॉर्मूले को पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कॉपी कर लिया है। देखिए कैसे पाक खिलाड़ी जिम में कसरत कर रहे है और खुद को 4 जून के लिए तैयार कर रहे हैं, इतना ही नहीं पाकिस्तान टीम प्रैक्टिस के दौरान भी महातैयारी कर रही है।

भारत पाकिस्तान मैच, चैंपियंस ट्रॉफी 2017

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

4 जून को बिग फाइट

भारत-पाक की टीमें 4 जून को इंग्लैंड के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में आमने-सामने होंगी इस मुकाबले से पहले जुबानी जंग का दौर भी शुरू हो गया है, पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने कहा है कि ‘बड़े टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, लेकिन हर दिन नया होता है और मुझे भरोसा है कि हमारे खिलाड़ी भारत के खिलाफ पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे’। टीम इंडिया 25 मई को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी, और उसकी कोशिश होगी कि वो अपने दुश्मन पाकिस्तान को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में जीत के साथ आगाज करें।

यह पढ़े:

ओपिनियन पोल में कौन है चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का विनर, पूरी खबर पढ़िए

Similar Posts

Leave a Reply