MS Dhoni IPL T20 2017 News

वो 6 चेहरे जो टीम मालिकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे, किया सबको निराश

आईपीएल-10 में कुछ ऐसे खिलाड़ी सामने आए है जिनके नाम बड़े और दर्शन छोटे है, इनमें आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, पुणे के विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी, सनराइजर्स हैदराबाद के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स, पंजाब की शान ग्लैम मैक्सवेल है। ये वो 6 चेहरे हैं जिनसे आईपीएल 2017 में टीम मालिकों को सबसे बड़ी उम्मीद थी, लेकिन इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान किया है।

विराट कोहली

Virat Kohli IPL T20 2017 News

विराट कोहली के लिए ये आईपीएल कुछ खास नहीं रहा विराट ने 6 मैच से सिर्फ 219 रन अपने नाम किये हैं 36.50 की औसत से, जबकि विराट कोहली ने पिछले साल एक नहीं दो नहीं बल्कि चार चार शतक लगाए थे और 973 रन बना कर नया रिकॉर्ड अपने नाम किया था

क्रिस गेल

Chris Gayle IPL T20 2017 News

विराट के साथ अगर किसी ने सबको निराश किया है तो वो हैं उन्हीं के पार्टनर क्रिस गेल, गेल ने सीजन 10 के 6 मैच से 152 रन बनाए है 25.23 की औसत से, क्रिस गेल के खराब प्रदर्शन की वजह से ही बेंगलोर की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे नजर आ रही है

एबी डिविलियर्स

AB de Villiers IPL T20 2017 News

गेल का आलावा एबी डिविलियर्स भी अपना दम नहीं दिखा पाए हैं , डिविलियर्स ने पहले मैच में धमाकेदार पारी खेली थी, लेकिन इसके बाद डिविलियर्स का बल्ला खामोश हो गया। डिविलियर्स ने आईपीएल सीजन 10 में 6 मैच से 153 रन अपने नाम किये हैं 30.60 की औसत से।

महेंद्र सिंह धोनी

MS Dhoni IPL T20 2017 News

बेंगलोर के इन बल्लेबाजों के साथ एम एस धोनी भी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए कुछ खास नहीं कर पाए हैं, धोनी ने आईपीएल सीजन 10 में अब तक सिर्फ एक अर्धशतकीय पारी खेली है। धोनी ने सीजन 10 के 9 मैच से 173 रन बनाए हैं 25.33 की औसत से। माना जा रहा था कि कप्तान से हटाए जाने के बाद धोनी पुणे के लिए खुल कर बैटिंग करेंगे।

युवराज सिंह

Yuvraj Singh IPL T20 2017 News

महेंद्र सिंह धोनी के साथ साथ उनके सबसे पुराने दोस्त युवराज सिंह का हाल भी कुछ ऐसा ही है, आईपीएल सीजन 10 के पहले मैच में युवराज ने जरुर धमाकेदार बल्लेबाजी की थी लेकिन इसके बाद युवराज रंग में नहीं दिखाई दिये हैं, युवराज ने अब तक 7 मैच से सिर्फ 111 रन बनाए हैं 18.50 की बेहद खराब औसत से।

ग्लेन मैक्सवेल

Glenn Maxwell IPL T20 2017 News

इसके आलावा प्रीति जिंटा को भी उनके नए कप्तान ग्लैम मैक्सवेल ने अभी तक निराश ही किया है, साफ है कि इन सितारों के नहीं चलने की वजह से ही इनकी टीमें सबसे निचले पायदान पर नजर आ रही है, हालांकि आईपीएल सीजन 10 में अभी पूरी पिक्चर बाकी है, ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी कि आगे इन बड़े खिलाड़ियों के दर्शन बड़े होते हैं या नहीं।

क्या ख्याल है आपका??

यह पढ़े:

#IPL T20 गौतम गंभीर-विराट कोहली मैदान पर क्यों करते हैं गाली-गलौच, पढ़िए इस पूरी खबर

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *