IPL T20 news Gautam Gambhir and Virat Kohli fight

updated on August 31st, 2017 at 10:59 pm

एक इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने खोले राज, दिल्लीवालों का खून बहुत गर्म होता है, इसलिए मैदान पर होते हैं झगड़े

सामने आया गौतम गंभीरविराट कोहली के झगड़े का सच, गंभीर के कुर्सी कांड की ये हैं असली कहानी, IPL में राहुल द्रविड़ पर क्यों उतरा था गौती का गुस्सा, विराट कोहली का मैदान पर क्यों खौलता है खून, स्मिथ के खिलाफ क्यों विराट हो गए थे बेकाबू.. क्या ये गर्म तेवर इनके खून में है, क्या दिल्ली के दंबगों का खून गर्म है, गाली कांड में दिल्ली वालों से मत लेना पंगा। KKR(कोलकाता नाइटराइडर्स) आईपीएल टीम के कप्तान गौतम गंभीर और RBC(रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा अपने गर्म तेवरों के लिए जाने जाते है।

मैदान के अंदर ये दोनों आपस में भी टकराने में कोई हिचक महसूस नहीं करते, एक इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने माना है कि दिल्ली वाले गाली-गलौच करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं। वीडियो में सुनिए गौतम गंभीरविराट कोहली का खून क्यों गर्म है। गंभीर के मुताबिक ‘दिल्ली के खिलाड़ी मैदान पर अग्रेसिव रहने के लिए इस तरह का व्यवहार करते हैं।

यह भी पढ़ें :सनी लियोनी का ग्लैमरस लुक, देखें तस्वीरें

ये व्यवहार वो कहीं से सीखते नहीं बल्कि ये दिल्ली का कल्चर है, जो उनमें अपने आप आ जाता है’ इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने विराट कोहली के गर्म तेवरों को लेकर भी खुलासा किया गौती का कहना है कि ‘अगर आप मुझे और विराट कोहली को देखते हैं, तो आपको बिल्कुल ऐसा ही लगेगा, इसमें तब तक कोई गलत बात नहीं है, जब तक इसे पर्सनली न लें। अगर ये सिर्फ मैदान तक ही सीमित है, तो बिल्कुल सही है और मैदान की बात मैदान पर ही छोड़ दें तो इसमें कोई परेशानी नहीं होगी’

अपने गुस्से को लेकर विराट कोहली भी पहले बोल चुके हैं कि ये गर्म तेवर उनके डीएनए में है। खैर, मैदान पर तो आपने इनके गुस्से की काफी सारी तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन हम तो यहीं कहेंगे कि विराट-गंभीर के मैचों को लाखों-करोड़ों लोग देख रहे होते हैं… और इनमें से कईयों के आप रोल मॉडल भी होते हैं। ऐसे में अपने व्यवहार कंट्रोल रखना चाहिए।

Kya Khayal Hai Aapka??

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply