शाहरुख़ ख़ान आईपीएल 2017

आईपीएल 2017 सीजन-10 में किंग खान की केकेआर टीम जीत का जश्न जमकर मना रही है, प्वाइंट टेबल में टॉप पर बैठी केकेआऱ टीम के खिलाड़ी खूब मौज-मस्ती कर रहे है। इन्हीं खिलाड़ियों में एक है पीयूष चावला जो पहुंच गए एक चॉकलेट के इवेंट में, जहा पहुंचकर उन्होंने जमकर चॉकलेट का मजा लिया। इस वीडियो को देखकर आपका मन भी ललचा जाएगा।

वीडियो के अदर चावला पहले चॉकलेट के बारे में जानकारी जमा करते है और फिर उसके बाद जमकर विदेशी चॉकलेट का लुत्फ उठाते है, चॉकलेट खाते-खाते पीयूष ने बताया कि उन्हें अपनी यहा कि देसी चॉकलेट ज्यादा पसंद है। क्योंकि चॉकलेट खाने का असली मकसद मुंह को मीठा करना होता है।

आईपीएल सीजन-10 में किंग खान की टीम केकेआऱ ने अपने शानदार खेल से धूम मचा रखी है, केकेआर ने 9 मैचों में 2 हारे है जबकि 7 पर कब्जा किया है, ये पूरी टीम का दम है कि आईपीएल सीजन-10 में केकेआर का सुपरहिट शो जारी है। वैसे चॉकलेट का मजा लेने वाले पीयूष चावला गेंद से कमाल नहीं कर पाए है। सीजन-10 के 3 मैचों में चावला सिर्फ 3 विकेट ही हासिल कर पाए है।

खैर, पीयूष चावला अगर गेंद से कमाल नहीं दिखा पा रहे है तो दूसरी तरफ टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार है। और अगर केकेआर का प्रदर्शन आगे भी बेहतर रहा तो वो तीसरी बार गौतम गंभीर की कप्तानी में खिताब पर कब्जा कर लेगी।

क्या ख्याल है आपका??

यह पढ़े:

#IPL T20 गौतम गंभीर-विराट कोहली मैदान पर क्यों करते हैं गाली-गलौच, पढ़िए इस पूरी खबर

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *