how to make money by ipl at uc news

यूसी न्यूज आपको दे रहा है करोड़पति बनने का सुनहरा मौका, इंतजार मत कीजिए

मैच देखने के साथ-साथ इनाम जीतने का मौका भी मिल जाए तो इसे कहते हैं सोने पे सुहागा। यूसी न्यूज अपने दर्शकों के लिए लाया है एक अनोखी सौगात। 16 मई से रात 8 बजे आईपीएल के प्लेऑफ मैच देखो और 3 करोड़ तक के इनाम जीतो। ये सिलसिला केवल एक मैच का नहीं है बल्कि आखिरी के 4 मैचों का है जिसमें सेमीफाइनल और फाइनल मैच शामिल है। हम आपको बता दे कि इसका इनाम भी कोई मामूली नहीं है इसमें आप 3 करोड़ तक के कैश प्राइज़ जीत सकते हैं।

है ना ये सबसे बड़ी खुशखबरी। तो आप देर किस बात की कर रहे हैं, जल्दी से अपना फोन उठाइये और अपने मोबाइल में यूसी न्यूज को डाउनलोड करिए और आईपीएल के आखिर 4 मैच का लुत्फ उठाते उठाते मालामाल बन जाइये।

यूसी न्यूज पर IPL का मजा लेते हुए कैसे बनें मालामाल

आपको करना क्या है

यूसी न्यूज को आईपीएल के आखिरी चार मैचों के दौरान यानी प्लेऑफ के हर मैच में खोलें। आखिर चार मैचों पर खास ध्यान दें। पहला क्वालिफायर मंगलवार 16 मई 2017 को रात 8 बजे, एलिमिनेटर बुधवार 17 मई 2017 को रात 8 बजे, दूसरा क्वालिफायर शुक्रवार 19 मई 2017 को रात 8 बजे और फाइनल मुकाबला रविवार 21 मई 2017 को रात 8 बजे आएगा।

आपको इन चारों मैचों की एक-एक गेंद को ध्यान से देखना है और यूसी न्यूज को खोलकर रखना है। जैसे ही मैच में विकेट गिरेगा और आपको यूसी न्यूज पर मालामाल होने का तरीका दिखेगा। बस आपको उस लिंक पर क्लिक करना है। ये खजाना विकेट गिरने के बाद चार मिनट तक दिखता रहेगा।

इस आसान तरीके से आप बनेंगे मालामाल

ऐसा नहीं है कि आप 3 करोड़ का इनाम अकेले जीतेंगे इसमें आपको 10 हजार, 5000, 2000, 500, 100, 20 और एक रुपए के कैश प्राइस तक जीत सकेंगे। तो देर किस बात की, हम तो आपसे यहीं कहेंगे कि समय गंवाए बिना यूसी एप्प डाउनलोड करें, और करोड़पति बनने की तैयारी करें। अगर आप सच्चे क्रिकेट फैन है तो फिर बिना सोचे समझे तैयार हो जाइए क्योंकि ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा।

यह पढ़े:

7 साल बाद आईपीएल में हुआ सबसे बड़ा मैच, इस मैच में बने 453 रन

Similar Posts

3 Comments

  1. Comment ipl me aaj kaun term jitega

  2. मेरा ख्याल है मैचो से समय पास पैसा पास

    1. Acha Khayal hai aapka.. 😀

Leave a Reply