biggest match in IPL 2017

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया आईपीएल का मैराथन मैच

7 साल बाद सबसे बड़ा मैच, मैदान पर बल्ले से आई सुनामी, पंजाब के किंग्स ने मुंबई के इंडियंस को धो डाला, प्रीति की टीम लगा रही है पूर जोर, कल पंजाब और मुंबई के बीच आईपीएल सीजन 10 का सबसे बड़ा और पूरे आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा मैच खेला गया। पंजाब ने 20 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खोकर 230 रन बनाए, जवाब में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 223 रन का स्कोर किया, यानि कि साढ़े तीन घंटे के खेल में कुल 453 रन बने, इससे पहले साल 2010 में चेन्नई और बेंगलोर के बीच खेले गए मैच में 469 रन बने थे।

साहा ने खेली साहसिक पारी

कल के महामैच में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से रिद्दीमान साहा ने 93 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, साहा ने अपनी इस शानदार पारी में 55 गेंदों का सामना किया और 11 चौके के साथ 3 छक्के लगाए, साथ ही कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी 21 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली और 5 छक्के के साथ 2 चौके जड़े। जबकि मुंबई की तरफ से सिमंस ने 59 रनों की और पोलार्ड ने 50 रनों की ताबड़ तोड़ पारी खेली, लेकिन 7 रन से मुंबई के मैच गंवाना पड़ा। जीत के साथ ही पंजाब ने प्ले ऑफ के लिए अपनी उम्मीद कायम रखी है। पंजाब का अंतिम मुकाबला 14 मई को पुणे के साथ है। अगर पंजाब पुणे के खिलाफ जीत हासिल कर लेती है और हैदराबाद की टीम अपना अंतिम मैच हार जाती है तो फिर अंतिम चार में प्रीति की टीम एंट्री मार लेगी।

आईपीएल में सबसे बड़ा मैच

प्लेऑफ की टक्कर

साफ है कि आईपीएल सीजन 10 जैसे जैसे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है क्रिकेट का रोमांच भी चरम पर पहुंच गया है, 5 टीमों के बीच अब अंतिम चार में पहुंचने की सबसे बड़ी जंग छिड़ गई है, अब देखने वाली बात ये होगी कि किंग्स इलेवन पंजाब की ये मेहनत आगे काम आती है या नहीं, वैसे पंजाब के किंग्स बल्लेबाज जिस तरह दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं उसे पूरी तरह पैसा वसूल कह सकते हैं।

यह पढ़े:

जानिए राज आखिर क्यों 7 नंबर की टी-शर्ट पहनते हैं महेंद्र सिंह धोनी?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *