सनी लियोन का जीवन परिचय

Last updated on April 8th, 2018 at 10:36 pm

सनी लियोन हमेशा से ही अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है। इसके बावजूद हाल ही में सनी ने एक बच्चे को गोद लेकर अपने चाहने वालों के दिल में एक अलग जगह बना ली है। उनके ऐसा करने से कई लोगों ने उनकी काफी तारीफें की। जिसकी वजह से हर तरफ सोशल मीडिया पर उनकी ही तस्वीरें वायरल हो रही है।

सनी लियोन से संबंधित कुछ बातें बहुत ही दिलचस्प है, हर इंसान हर व्यक्ति उनके बारे में एक अलग ही राय है किसी के लिए वो एंटरटेनमेंट का जरिया हैं तो किसी के लिए वो संस्कृति और समाज को प्रदूषित करने वाला सबसे बड़ा कारक लेकिन जो भी हो वो मीडिया के लिए किसी सनसनी से कम नही है । आइये जानते है सनी लियोन के बारे में कुछ दिलचस्प पहलुओं को।

सनी लियोन पॉर्न फिल्‍मों में लंबे वक्‍त तक काम कर चुकी है और इसी वजह को लेकर बिग बॉस के घर में दाखिल होने और हिन्‍दी फिल्‍मों में आने से पहले उनका काफी विरोध हुआ।

बात अगर उनकी फिल्‍म जिस्‍म 2 को लेकर की जाए तो उसके सनी लियोन तस्वीरें को लेकर भी वो खूब चर्चा में रहीं और उनको लेकर खूब बवाल मचा क्योंकि उसमें उनके कुछ उत्तेजक सीन थे जो एक स्वस्थ समाज में कुबुले नही जा सकते।

एक हिसाब से देखा जाए तो सनी लियोन को हिन्‍दी फिल्‍मों में एकता कपूर का भरपूर साथ मिला। सनी लियोन रागिनी एमएमएस 2 के प्रमोशन के दौरान जब मुंबई के सिद्धीविनायक मंदिर में अपनी आने वाली फिल्‍म की कामयाबी के लिए मन्‍नतें मांगने गई तो उस दौरान भी उनका कई संगठनों और पुजारियों के जरिये विरोध किया गया और कहा गया कि एक वैश्या के मुंह से संस्कारी बनने की हिदायत अच्छी नही लगती।

मीडिया में उस समय भी सनी लियोन काफी चर्चा में रही जब उसका कमाल ख़ास से विवाद काफी गहरा गया और उनकी ट्विटर पर काफी बहस हो गयी।

यहाँ पर एक दिलचस्प पहलू तो ये है कि सनी लियोन 2014 में गूगल पर सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी थी। इसके अलावा एक ऐसी पहली अभिनेत्री है जो एडल्‍ट के साथ मुख्‍यधारा के हिन्‍दी सिनेमा में इतनी ज्‍यादा चर्चित और विवादित है।

सनी लियोन को कई तरह के पुरस्‍कारों से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। मसलन उन्हें 2008 में वेब बेब ऑफ द ईयर और 2010 में वेब स्‍टारलेट ऑफ द ईयर के साथ 2012 में पोर्न सार्इट ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया।

यह पढ़े:

आखिर सनी लियोनी का विरोध क्यों, वह अच्छी इंसान है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *