बाहुबली 2 मूवी रिव्यू

updated on June 29th, 2017 at 09:48 pm

इंडिया की सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा कलेक्शन और देखे जाने वाली फिल्म बाहुबली के दोनों ही पार्ट्स बहुत लोकप्रिय और ज़बरदस्त रहे, बाहुबली की पहली फ़िल्म जो अपने जोरदार विजुअल इफ़ेक्ट्स के चलते बहुत ही फेमस हुई और बहुत बड़ा कलेक्शन किया इंडियन सिनेमा में, वही बाहुबली के दूसरे पार्ट में विजुअल इफेक्ट्स को और अच्छा किया गया जैसे कि इसके ट्रेलर से मालूम हो गया था जो इंडियन फिल्म के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर में से एक बन गया था। बाहुबली और बाहुबली 2 इंडिया में पॉपुलर और बिग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी जिसने कई फिल्म के रेकॉर्ड्स को तोड़ दिया था यहां तक बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न ने दंगल के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

आपको बताते है कि आखिर क्यों बाहुबली इतनी लोकप्रिय फिल्म बानी, कुछ कारण

  • बाहुबली फिल्म दो भाषाओं में बनी है, मलयालम और हिंदी जिसके चलते ये पूरे भारत में लोकप्रिय हुई।
  • ज्यादातर हिस्टोरिकल फिल्म इंडिया में non fiction होती है पर ये कुछ अलग थी।
  • बाहुबली फिल्म की स्टोरी में दम है, कोई भी मूवी उसकी स्टोरी की वहज से बहोत लोकप्रिय होती है,स्टोरी मे दम नही होने से फिल्म खास नही बन सकती भलेई उसमे बड़े बड़े एक्टर एक्ट्रेस क्यों न हो।
  • सस्पेंस बाहुबली फिल्म में हर जगह भरपूर सस्पेंस था जिसके चलते फिल्म, लोकप्रिय और अच्छी लगी, जिस तरह से बाहुबली की पहली फिल्म मे ये सस्पेंस छोड़ दिया था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा जिसकी वहज से दर्शको के मन में सवाल रह गया और वे बाहुबली 2 के इंतज़ार में रहे।
  • प्रभास को छोड़ के बाकी सभी एक्टर्स एक्ट्रेस तेलगु के अलावा कई भाषाओं में नजर आए है जैसे तमिल, कन्नड़, मलयालम इससे इसकी लोकप्रियता सभी जगह फैली है।
  • बाहुबली की दोनों फिल्म के ट्रेलर्स ज़बरदस्त और आकर्षक थे और जिसमे विजुअल इफ़ेक्ट बहोत ही अच्छे थे जिसने लोगो को फिल्म देखने की इच्छा जाहिर कराई और जिससे इसकी लोकप्रियता बड़ी।

यह पढ़े:

आखिर सनी लियोनी का विरोध क्यों, वह अच्छी इंसान है

Similar Posts

Leave a Reply