The Kapil Sharma Show went out of the top 10 list in TRP @sunil Grover

कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुई झगड़े का खामियाजा इतना भुक्तना पड़ेगा ये कभी नहीं सोचा होगा। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद ‘द कपिल शर्मा शो‘ की टीआरपी गिरती जा रही है, जिस कारण ‘द कपिल शर्मा शो‘ टीआरपी में टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो गया है। ‘द कपिल शर्मा शो‘ के बदले इस लिस्ट में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-8‘ शामिल हो गया है।

शो की टीआरपी को बरक़रार रखने के लिए कपिल शर्मा ने बहुत हथकंडे अपनाये। कॉमेडियन्स राजू श्रीवास्तव, सुनील पॉल, एहसान कुरैशी ने भी आ के लोगो को हँसाया पर फिर भी ‘द कपिल शर्मा शो‘ लोगो के बींच वो जगह नहीं बना पाया जैसे सुनील ग्रोवर के टाइम पे थी।

सुनील ग्रोवर के साथ हुऐ झगड़े के बाद ‘द कपिल शर्मा शो‘ में मनोज बाजपेयी, रवीना टंडनविद्या बालन, अनुष्का शर्मा और तापसी पन्नू बॉलीवुड स्टार्स आए, लेकिन फिर भी शो की रेटिंग नीचे गिरती हुई नजर आई।

यह भी पढ़ें :रिलांयस जियो धन धना धन ऑफर

अर्बन रेटिंग्स के मुताबित ‘द कपिल शर्मा शो’ टॉप 10 से बाहर हो कर 12 स्थान पर पहुंच गया है। इस बीच ‘नच बलिए-8‘, ‘कुमकम भाग्य’, ‘कर्मफल दाता शनि’ जैसे टीवी शो ने इस लिस्ट में बढ़त हासिल की है।

यह भी पढ़ें : इन कारणों से शादी के बाद बढ़ जाता है महिलाओं का वजन

सुनील ग्रोवर की बात की जाय तो ‘इंडियन आइडल’ के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्मन्स की रेटिंग कपिल के शो से कम रही लेकिन अभी भी सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करेगें इस बात पे सस्पेंस बना हुआ है।

क्या ख्याल है आपका??

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *