सपना चौधरी

updated on February 27th, 2018 at 08:53 am

सपना चौधरी हरियाण की मशहूर रागिनी गायक और डांसर है जिसका नाम सबकी जुबान पर रहता है। आज सपना चौधरी का नाम उसके राज्य हरियाणा के साथ जुड़ गया जैसे कि सपना हरियाणवी, सपना हरियाणवी डांसर, सपना हरियाणवी रागनी सिंगर, ऐसी-ऐसी पहचान जो सपना चौधरी को उसके काम के बल पर मिली है। पिछले साल जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं। हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी जल्द ही फिल्मों में आईटम डांस करती नजर आएंगी। सपना चौधरी बहुत जल्दी ही एक भोजपुरी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

सपना चौधरी

भोजपुरी फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ के एक आइटम सॉन्ग में सपना चौधरी अपना जलवा दिखाने वाली हैं। रविवार को सपना ने फतेहाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने खुद बताया की फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ में सपना चौधरी ने एक आइटम सांग शूट किया हैं। सपना चौधरी इस फिल्म में राजू श्रेष्ठा के साथ डांस करती नजर आएंगी। यह गाना मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया गया। मीडिया से बातचीत के दौरान सपना चौधरी ने कहा की वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सपना चौधरी ने आगे बताया की स्टेज शो में डांस और फिल्म में आइटम सांग करने में काफी अंतर है।

एक गाने की बदौलत सपना चौधरी कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई। आज हम बताएंगे सपना चौधरी की मंथली इनकम कितनी है एक कार्यक्रम का कितना चार्ज करती है। हम आपको बता रहे हैं यहां पर कि सपना चौधरी एक स्टेज डांस परफॉर्म का कितना चार्ज करती हैं। सपना चौधरी अपने एक कार्यक्रम का लगभग एक लाख से लेकर पांच लाख रुपए तक चार्ज करती हैं। सपना चौधरी महीने के लगभग 50 से 60 लाख रुपए कमाती हैं।

यह पढ़े:

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

Similar Posts

Leave a Reply