Sanjay Dutt Biopic Roll of Ranbir Kapoor

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर इस साल बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म लेकर आ रहे है। रणबीर कपूर पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से गायब है। उनकी कुछ फ़िल्मों का निर्माण चल रहा है। जिनमें राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बायोपिक भी शामिल है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर काफी मेहनत कर रहे है और उन्होंने इसमें संजय दत्त जैसा दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ये फिल्म 2018 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से है। राजकुमार हिरानी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। साथ ही वे इस फिल्म की सफलता को लेकर निश्चिंत भी है। आइये इस फिल्म से जुडी कुछ खास बातों पर नजर डालते है।

रणबीर कपूर, संजय दत्त बायोपिक

सबसे महत्वपूर्ण बात है कि रणबीर कपूर ने हूबहू संजय दत्त जैसा लुक बनाया हुआ है। यहां कि कपड़े चाल और हाव भाव भी बिलकुल संजय दत्त जैसा ही है। जब रणबीर कपूर कार्टर रोड वाले संजय दत्त के बंगले पर शूटिंग कर रहे थे, तो किसी ने उनकी तस्वीरें लीक कर दी थी, जिस पर हिरानी ने नाराजगी भी जताई थी। इस लुक से साफ पता चल रहा है की ये शूटिंग संजय दत्त के जेल से रिलीज़ होने के समय की है।

इस फिल्म में संजय दत्त के पिता का रोल परेश रावल और माँ नरगिस दत्त का रोल मनीषा कोइराला निभा रही है। साथ ही मान्यता के किरदार के लिए दिए मिर्जा को चुना गया है।

यह पढ़े:

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

बाहुबली 2: जानिये किस स्टार को मिली कितनी फीस

Similar Posts

Leave a Reply