सनी देओल के बेटे करण देओल

काफी अटकलों के बाद आखिरकार सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में एंट्री फाइनल हो चुकी हैं। सनी देओल ने ट्विटर पर करण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि कऱण की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके बाद सभी बॉलीवुड स्टार्स ने करण को बधाई दी और साथ ही करण का बॉलीवुड में जबरदस्त स्वागत किया। सलमान खान खान ने भी कारन देओल का स्वागत किया।उन्होंने अपने ट्वीट में कहा , ‘करण हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आपका स्वागत है, बधाई हो।

इसी के साथ शाहरुख़ खान ने भी करण को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “ऑल द बेस्ट पापा (सनी देओल)। वो आपकी की तरह टफ और जेंटलमैन दिखता है। उन्हें ढेर सारी कामयाबी मिले।”

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग मनाली में हो रही है। पहले फिल्म में सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान को लिया जाने की खबरें थी।लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब इस फिल्म में सहर लुम्बा को लिया गया है, जो शिमला की रहने वाली है। सनी देओल ने फिल्म बेताब से अमृता सिंह के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की थी । उसी तरह उम्मीद की जा रही थी कि,  करण और सारा को भी एक साथ लॉन्च होंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बेटे को लॉन्च करने के लिए सनी खूब मेहनत कर रहे है, फिल्म की शूटिंग एक महीने से मनाली में जारी है।

यह पढ़े:

फिर से बगावत करेंगे टाइगर श्रॉफ उनकी फिल्म ‘बाग़ी-2’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

Similar Posts

Leave a Reply