सलमान खान, कपिल देव

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ और 1983 वर्ल्डकप के कप्तान कपिल देव पर चढ़ा क्रिकेट का मोह, भारत-पाक मैच के लिए कुछ भी करेंगे

क्रिकेट की वजह से अब सलमान खान नहीं करेंगे कोई कमीटमेंट, भारत पाकिस्तान मैच की वजह से सलमान खान नहीं करेंगे फिल्म की शूटिंग, चैंपियंस ट्रॉफी की वजह से सलमान खान ने कैंसल कर दी अपनी सारी पार्टी, हर किसी पर चढ़ गया है चैंपियंस ट्रॉफी का फीवर, 1 जून से कोई नहीं करेगा ट्यूबलाइट की तरह बात। इन दिनों चैंपियंस ट्रॉफी का का क्रेज बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट दिग्गजों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भारत पाकिस्तान मैच से पहले मोह-मोह पर एक विज्ञापन बनाया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। विज्ञापन में दिखाया गया है कि कैसे एक अमीर आदमी तमाम मोह त्याग कर आश्रम में रहने जाता है, लेकिन भारत पाकिस्तान मैच का विज्ञापन देखते ही क्रिकेट का मोह फिर से जाग जाता है।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

सलमान खान भी क्रिकेट का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं, तभी तो चैंपियंस ट्रॉफी से पहले मियां सलमान का नया अंदाज सामने आया है, सिर्फ सलमान खान ही क्यों हिंदुस्तान को पहली बार वर्ल्ड चैंपियंन बनाने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव भी खुद को इस मोह से अलग नहीं रख पा रहे हैं। सलमान और कपिल देव का क्रिकेट मोह आप फेसबुक पर इनकी प्रोफाइल में जाकर देख सकते हैं। इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो उसमें सलमान खान ने 1 जून के बाद से अपनी सारी पार्टियां कैंसिल कर दी है। दरअसल ये वीडियो चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर बनाया गया है।

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

सलमान-कपिल का मोह

साफ है, हर किसी की नजर चैंपियंस ट्रॉफी पर है, 4 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान का मुकाबला इसमें सबसे आगे हैं, वैसे भी भारत-पाकिस्तान की टीम 443 दिनों बाद आमने सामने हो रही है, अंतिम बार भारत-पाकिस्तान का मैच कोलकाता के ईडन गार्डन पर टी 20 वर्ल्ड कप में खेला गया था। 19 मार्च 2016 को हुए इस मैच का फीवर भी हर किसी पर दिखाई दिया था, सचिन से लेकर बिग बी तक ने मैदान का रुख किया था। जहां विराट की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने पाकिस्तान को धो डाला था।

और अब बारी चैंपियंस ट्रॉफी की है, मैच से पहले ही मैदान सज चुका है, खिलाड़ियों ने अपनी कमर कस ली है, फैन्स ने भी अभी से इंग्लैंड का रुख कर लिया है, और साथ में बॉलीवुड के दबंग खान ने ये कह दिया है कि 1 जून से कोई ट्यूबलाइट की तरह बात नहीं करेगा।

यह पढ़े:

ये हैं दुनिया का महानतम बल्लेबाज, पर टेस्ट करियर में लगाए सिर्फ 6 छक्के

Similar Posts

Leave a Reply