पूनम पांडे

updated on October 29th, 2017 at 06:11 pm

अपने बोल्ड लुक, ग्लैमरस स्टाइल और विवादित ब्‍यानों को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाली बोल्‍ड एक्‍ट्रेस पूनम पांडे ने अपना ऐप लॉन्‍च कर दिया।  पूनम पांडे सोशल मीडिया पे तो अपनी तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती ही हैं पर अब पूनम ऐप के जरिये अपने फैंस का दिल जितना चाहती है।

कहा जा रहा है गूगल प्ले पे एक्‍ट्रेस पूनम पांडे का ऐप लॉन्‍च होने के कुछ ही समय में लगभर 15000 लोगो ने ऐप डाउनलोड कर दिया था। पर उसके तुरंत बाद ही गूगल ने पूनम पांडे की ऐप को ब्लॉक भी कर दिया। पूनम पांडे ने ऐप ब्लॉक को लेकर गूगल से स्पष्टीकरण माँगा है पर अभी तक गूगल की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। पूनम पांडे ने खुद मीडिया को इस बात की जानकारी दी कि उनके ऐप 15,000 लोगों ने डाउनलोड कर दिया हैं।

पूनम पांडे ने अपने फैन्स से कहा था कि इस ऐप में वो ऎसी तस्वीरें डालेगी जिस से सनी लियोनी भी हैरान हो जाएगी।

पूनम पांडे ने अपने फैंस के लिए मैसेज दिया की उनके फैंस ऐप को उनकी वेबसाइट(poonampandey.in/) से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस बात को लेकर पूनम के फैंस भी उनका साथ दे रहे हैं, साथ ही पूनम पांडे ने एक समारोह के दौरान अपने फैंस से कहा था की इस ऐप में वो ऐसी चीज़ें डालेंगी जो सोशल मीडिया पर नहीं डाल सकती।

पूनम पांडे कहती है की ‘लोग प्लेबॉय ऐप की कम्प्लेन नहीं करते पर पूनम पांडे की ऐप पे कम्प्लेन कर रहे हैं’। पूनम ने मीडिया को बताया की उन्होंने एक वीडियो भी ऐप में डाला था, जिसके बाद से ऐप ब्लॉक हो गई थी, मैं उस वीडियो को आपको दिखाउंगी।

यह भी पढ़ें : लड़कों की ये आदतें लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं आती

पूनम की ऐप बैन होने के बाद ट्वीट

आपको बता दें की पूनम पांडे का जन्म 1 March 1991 में दिल्ली में हुआ था , लेकिन वो Mumbai, Maharashtra की रहने वाली है।  वह एक इंडियन मॉडल और फिल्म एक्‍ट्रेस हैं जो बॉलीवुड और तेलुगु फिल्म्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपना कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। आपको बता दें कि पूनम पांडे ने बॉलीवुड में नशा फिल्म में काम कर चुकी है,

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का हॉट फोटोशूट

ऐप लांच के दौरान पूनम पांडे की हॉट फोटोज

 

HOT POONAM PANDEY

SEXY POONAM PANDEY

 

Poonam Pandey

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *