पहरेदार पिया की

जैसा की हम देखते आ रहे हैं कि कोई शादी हो रही है और उसमें लड़के की उम्र लड़की की उम्र से काफी ज्यादा होती है। जिसपर हमेशा विवाद होता है। लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है। इस बार दुल्हन के लिबास में दिख रही युवती 17 साल की है और दुल्हे के लिबास में दिख रहा बच्चा 10 साल का है। इस शादी ने अब तक की हुई उम्र के अंतर वाली शादियों के मामले में सबसे ज्यादा तहलका मचाया है।

आपको बता दें की दरअसल ऐसा एक टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ में हो रहा है। जिसमें दुल्हा 10 साल का बच्चा है और दुल्हन 17 साल की लड़की है। इस टीवी शो की कहानी बिल्कुल हट के बनाई गई है। जिसकी वजह से इस टीवी शो के कंटेंट को काफी आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। आलोचना करने वालों में से कुछ टीवी कलाकार ही हैं। टीवी कलाकार करण वाही ने एक पोस्ट के जरिये नाराजगी जताई है।

वहीं कुछ टीवी कलाकार इस टीवी शो पर समर्थन भी जता रहे हैं। एक्टर सुयश राय ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर करण वाही को जवाब दिया है कि सुयश ने पोस्ट किया है यह शो बिल्कुल अलग है, कृपया इसे देखे बिना जज नहीं करें। करण वाही ने यहां तक कह दिया था कि टीआरपी के नाम पर मूर्खता मत बेचिए।

पहरेदार पिया की’ टीवी शो को लेकर स्टार्स के वार को परे कर दें तो लोगों को इसका कंटेंट कैसा लग रहा है उसपर ज्यादा गौर करने की जरुरत है। क्योंकि बड़े उम्र के दूल्हा और छोटी उम्र की दुल्हन की कहानियां तो बहुत बार बन चुकी हैं, उसे लोगों ने पसंद भी किया है। फिर जब कुछ अलग सोच के जरिये कुछ दिखाया जा रहा है तो उसपर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

यह पढ़े:

विश्व की सबसे हॉट नर्स – कैरिना लिन (Carina Linn)

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *