ईशा अंबानी

updated on October 14th, 2017 at 02:32 pm

देश की जनता को फ्री मोबाइल सर्विस देकर टेलीकॉम इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाले देश के सबसे अमीर उद्योगपति अनिल अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। ईशा अंबानी फिल्मों में अभिनय नहीं करेगी बल्कि वह फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाली है।

इस कदम को जियो से जोड़कर देखा जा रहा है कई लोगों का मानना है कि जियो धीरे-धीरे सिनेमा की दुनिया में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाना चाहता है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ईशा अंबानी के साथ करण जोहर भी शामिल होंगे और फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को लिया गया है।

ईशा अंबानी के प्रोडक्शन के तहत बन रही पहली फिल्म का नाम ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर, अक्षय कुमार और ईशा अंबानी की मीटिंग हो चुकी है। जिसमें ईशा अंबानी ने इस फिल्म को बनाने के लिए हामी भरी है। बैटल ऑफ सारागढ़ी फिल्म में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से मुकाबले के दृश्य दिखाए जाएंगे।

 

इस फिल्म को सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से बनाया जा रहा है।सारागढ़ी किसी कहानी पर करण-अक्षय के अलावा राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं।हालांकि अभी तक ईशा अंबानी या फिर अनिल अंबानी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

ईशा अंबानी

लेकिन यह खबर बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं को असमंजस में जरूर डाल सकती है। कहीं मोबाइल डाटा की तरह अनिल अंबानी जी ने सिनेमा की टिकट भी फ्री कर दी तो बाकी लोगों का बॉलीवुड में बने रहना काफी मुश्किल हो जाएगा। यह खबर आपको कैसे लगी इसके लिए आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना ना भूले।

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply