कंगना रितिक विवाद

updated on December 9th, 2017 at 01:06 pm

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद बॉलीवुड में पिछले कई सालों से सुर्खियों में है इन दोनों के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है साथ ही समय मिलने पर यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ बोलने का मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन इस मामले में कुछ खास प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं आप की अदालत में कंगना ने ऋतिक रोशन पर जो सनसनीखेज आरोप लगाए थे उनके बारे में तो आप जानते ही होंगे। कंगना ने सिर्फ ऋतिक रोशन पर ही नहीं बल्कि आदित्य पंचोली पर भी गंभीर आरोप लगाए थे कंगना रनौत को बॉलीवुड की एक खूबसूरत अदाकारा माना जाता है वह अपने अभिनय से ज्यादा अपने व्यक्तिगत विवादों के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहती है।

कंगना ऋतिक विवाद के बारे में लगभग सभी लोग जानते है लेकिन बहुत कम लोग यह जानते हैं कि उनके विवाद की असली वजह आखिर क्या है। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने कृष 3 फिल्म में एक साथ काम किया था कहा जाता है कि इस दौरान इनका अफेयर चल रहा था लेकिन इन की कुछ पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जिस कारण ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान तक यह बात पहुंच गई जिसके बाद ऋतिक और कंगना के रिश्ते में खटास पैदा होना शुरू हो गया। दरअसल 4 दिसंबर 2010 को अर्जुन रामपाल के घर एक पार्टी हुई थी इस पार्टी में ऋतिक रोशन अपने फैमिली के साथ पहुंचे थे और वहां कंगना भी मौजूद थी। इस पार्टी से सुजैन खान अपने बच्चों को लेकर जल्दी वापस लौट आई जबकि कंगना और ऋतिक रोशन इस पार्टी में देर तक रहे पार्टी के दौरान ऋतिक रोशन कंगना के काफी करीब नजर आते हैं।

यही फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिस कारण दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और अंदर ही अंदर यह लोग झगड़ने लगे लेकिन इनका झगड़ा सार्वजनिक तब हुआ जब एक दिन कंगना ने ऋतिक रोशन को अपना सिली एक्स कह दिया था। उसके बाद ऋतिक ने इस पर आपत्ति जताई और इन दोनों का झगड़े ने सुर्खियों का रुप ले लिया हालांकि कुछ समय पहले रितिक रोशन के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि रितिक और कंगना की यह फोटो नकली है। उनका कहना है कि फोटो में रितिक और कंगना तो हैं लेकिन इस फोटो से छेड़छाड़ की गई है उन्होंने ओरिजिनल फोटो का हवाला देते हुए कहा कि ओरिजिनल फोटो में तीन व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं।

जबकि वायरल हुई फोटो में सिर्फ ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ही दिखाई दे रहे हैं अगर इस फोटो में तीसरा आदमी भी दिखाई देगा तो फोटो को देखने का नजरिया ही बदल जाएगा।

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply