कृतिका चौधरी

updated on July 30th, 2017 at 10:23 pm

मुंबई की स्ट्रग्लिंग मॉडल कृतिका चौधरी सोमवार को अपने घर में सन्दिग्ध अवस्था में मृत पाई गईं। सूत्रों के मुताबिक वह पिछले 4 दिनों से अपने मकान में मृत पड़ी थीं। पड़ोसियों को जब उनके घर से बदबू की आहट महसूस हुई तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, जहाँ दरवाज़ा खोलने पर उन्हें बेड पर कृतिका चौधरी की लाश नजर आयी। पुलिस के बयान के मुताबिक घर के ऐसी कूलर फैन वगैरा बन्द होने और अधिक समय हो जाने के कारण कृतिका चौधरी की डेड बॉडी काफी सड़ चुकी थी । पुलिस की जांच के बाद फोरेंसिक टीम ने भी आकर काफी जांच पड़ताल की

आपको बता दें कि कृतिका चौधरी का फ्लैट मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में है। लेकिन फिलहाल इस वक़्त पुलिस के सामने कृतिका चौधरी की मौत एक पहेली बनकर रह गई है। पुलिस के दावे के मुताबिक अभी कुछ कहा नही जा सकता ये एक मर्डर हो सकता है। जहां एक तरफ पुलिस इस मामले में अपनी जांच-पड़ताल कर रही है वहीं फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद कई अहम चीजें सामने आने की उम्मीद है। कृतिका चौधरी के परिवार वालों उनकी मौत की खबर देने के साथ ही उनके करीबी दोस्तों से भी पूछताछ जारी है।

आपको बता दें कि अँधेरी में रहने वाली कृतिका चौधरी मूल रूप से हरिद्वार की रहने वाली है। वह पिछले काफी समय से मुंबई में मॉडलिंग और एक्टिंग करियर में स्ट्रगल कर रही थी। कृतिका चौधरी वर्ष 2013 में कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘रज्जो’ में भी नजर आयी थी। वो इससे पहले कृतिका चौधरी 2011 में टीवी धारावाहिक ‘परिचय’ मे भी काम कर चुकी थी।

यह पढ़े:

बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न, जानिये किस स्टार को मिली कितनी फीस

नई जॉब्स के ताज़ा जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब (Subscribe) करें: Youtube Channel

Similar Posts

Leave a Reply