बाबा राम रहीम की बेटी हनीप्रीत

बलात्कार के आरोप में बाबा राम रहीम जेल की चारदीवारी में अपना एक-एक पल बड़ी मुश्किल से काट रहे हैं लेकिन बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत न जाने दुनिया के कौन से कोने में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है इस बात की जानकारी अभी तक किसी को नहीं है। बाबा राम रहीम केस में बाबा के द्वारा किए गए अपराध से ज्यादा बाबा की प्रिय हनीप्रीत की चर्चा हुई है। जब बाबा के अपराधों पर सुनवाई चल रही थी तब हनीप्रीत पूरी तरह साये की तरह बाबा के साथ बनी हुई थी।

जब बाबा राम रहीम को जेल की सजा सुनाई गई तब भी हनीप्रीत उनके साथ थी और जब बाबा को सुनारिया जेल पहुंचाया गया तब भी हनीप्रीत उनके साथ थी। लेकिन बाबा को बेइज्जत जेल पहुंचाने के बाद हनीप्रीत वहां से चार युवकों के साथ निकल गई जिसके बाद हनीप्रीत का कोई अता-पता नहीं है। कई लोगों का कहना है कि भले ही हनीप्रीत बाबा राम रहीम के करीबी रही हो लेकिन पापी और अत्याचारी बाबा के जुल्मों से हनीप्रीत भी परेशान थी और बाबा के जेल जाने के बाद वह खुद को आजाद महसूस करने लगी है। जेल में उसे लेने आए हुए चार लोगों में से किसी एक युवक के साथ गुप्त स्थान पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है।

इस बात पर कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं लेकिन बाबा राम रहीम को जेल में छोड़ कर इस तरह से अचानक गायब हो जाना वाकई चौंकाने वाला है। क्योंकि हनीप्रीत जानती है बाबा अब लंबे समय के लिए अंदर है और उसका साम्राज्य बिखर चुका है। वह अब आसानी से हनी प्रीत का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। हनीप्रीत बेहद ही खूबसूरत और शातिर महिला है। बाबा राम रहीम ने अनेक खूबसूरत लड़कियों को अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया लेकिन हनीप्रीत एक ऐसी शख्सियत है जिसमें बाबा राम रहीम को खुद से प्यार करने के लिए मजबूर कर दिया।

यह पढ़े:

बाबा राम रहीम और संत आसाराम बापू एक थाली के चट्टे बट्टे

विश्व सुंदरी उर्वशी रौतेला के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जीवन परिचय

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *