लड़कियों का फिगर

आज का युग बहुत बदल चुका है। लड़के और लड़कियां हर क्षेत्र में मिलकर आगे बढ़ रहे है। लड़को ओर लड़कियों में से ज्यादा सजने-सँवरने में ज्यादा समय कौन लगाता है। अगर आप हमें लड़कियों की ब्यूटी आइटम्स के नाम गिनवा सकते है अगर हा तो शुरू कीजिए। बात करते है लड़को का लड़कियों की तरफ आकर्षित होना एक आम बात है।

लेकिन क्या आपको पता है लड़के किस तरह की लड़की पर ज्यादा आकर्षित होते है। लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि लड़कों को ज्यादा फैशन करने वाली लड़कियों ज्यादा पसंद नही आती बजाए जो लडकिया सिंपल, सुशील ओर सूंदर हो उसके साथ लड़के शादी करने की चाह रखते है। लेकिन वैसा हर किसी का नज़रिया अलग-अलग होता है की उसे किस तरह की लड़की पसन्द आएगी। रिपोर्ट के मुताबिक एक बात पता चली है कि अब जीरो फिगर वाली लड़कियां कुछ खास पसन्द नही की जाती।

एक लड़का एक लड़की में क्या देखता है हो सकता है उसके सिल्की लम्बे हेयर्स को देखकर उसपर फिदा हो जाये। क्या पता उसका मासूम सा चेहरा उसे अपना दीवाना बना ले। आंखों को देखकर भी लड़के, लड़कियों पर लट्टू हो जाते है। देखने में आया है कि लाल और सफेद कलर लड़कियों पर कुछ ज्यादा ही सूट करता है। जो लडकिया बहुत ज्यादा मेक-अप करती है उनकी तरफ लड़के आकर्षित नही होते। लेकिन जो लड़कियां सिंपल सी बनकर रहती है। उसके पीछे लाइन लगी रहती है लड़को की।

एक शोध करने पर पता चला है कि कर्वी बॉडी वाली लडकिया ज्यादा आकर्षित करती है। लड़को की पसन्द में बिखरे हुए बाल अपनी गर्ल फ्रेंड के बड़ी-बड़ी आंखें, नॉटी सा फेस, लड़की अगर हँसने लग जाये तो उसका हँसने का स्टाइल जो कि लड़कों से अलग होता है नही पता तो अगली बार चेक कर लेना काफी आकर्षित करता है। बाकी आपकी क्या राय है बताना मत भूलियेगा हम आपके कमेंट का इंतज़ार कर रहे है।

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *