लड़कों की आदतों को लड़कियां पसंद नहीं करती

एक लड़की जब अपने पार्टनर चाहे वह ब्‍वॉयफ्रेंड हो या हसबैंड से प्यार करती है तो अपने पार्टनर के ख्‍याल में कमी नहीं आने देती। बदले में पुरुष भी उनका ख्याल रखते है पर बावजूद इसके कई बार लड़कियां अपने पार्टनर की कुछ आदतें से दुखी हो जाती है। लड़कों की कई ऐसी आदतें होती है जो लड़की कभी अपने पार्टनर को नहीं बताती और मन ही मन दुखी होती है।

तो आइये लड़कों की कुछ ऐसी ही आदतें हम आपको बताते है जिन्हे लड़कियाँ पसंद नहीं करती।

रिलेशन की जिद करना

ज्यादातर लड़के फिजिकल रिलेशन के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, वो ये भी नहीं देखते की उनकी पार्टनर का मूड है या नहीं। ऐसे में लड़कियों को लगता है की उनके पार्टनर उनका ख्याल नहीं है वह बस अपने पार्टनर की डिमांड पूरा करने के लिए हैं। लड़को की यह आदत लड़कियों को कभी पसंद नहीं आती।

बात पर गौर न करना

कई बार लड़कों में ऐसा होता है की वे अपने पार्टनर पे ध्यान नहीं देते, उनकी पूरी बात को सुने बिना ही बीच में कोई और टॉपिक छेड़ देते है। लेकिन लड़कियों को अपने पार्टनर की ये बात बुरी लगती है। लड़कियों को लगता है की उनका पार्टनर उनकी पूरी बात को सुने और समझे।

यह भी पढ़ें :इन कारणों से शादी के बाद बढ़ जाता है महिलाओं का वजन

दूसरी औरतों को देखना

अगर लड़का अपने पार्टनर के अलावा दूसरी औरतों को देखते हैं तो लड़कियों को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आती और उनको पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो मन ही मन परेशान हो जाती है।

ज्यादा ख्याल रखना

कई बार लड़के अपने पार्टनर के प्रति ज्यादा प्यार जताते है और यह जरुरी भी पर ज्यादा प्यार जताने से लड़कियों को इरीटेशन होने लगती है। ऐसे में लड़कियों को लगता है की उनका पार्टनर उन से चेप हो रहा है। लड़कियों को अपने पार्टनर के साथ ज्यादा नजदीकी भी पसंद नहीं आती है।

यह भी पढ़ें : कपल्स को देखकर सिंगल लड़कियां क्या सोचती हैं

अहंकार दिखाना

लड़कियों को लड़को का घामड़ करना पसंद नहीं आता है। लड़कियाँ हमेशा ऐसे लड़को से दूर ही रहती है जो अहंकारी होते हैं।

फ़ोन में व्यस्त रहना

लड़कियों को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आती की उनका पार्टनर हमेशा फ़ोन पे बिजी रहे। लड़कियाँ चाहती है की उनके पार्टनर का उनपे पूरा ध्यान रहे फिर चाहे ऑफिस का काम हो या कोई दोस्त का मेसेज।

क्या ख्याल है आपका??

यह पढ़े:

रिलांयस जियो ने पेश किया धन धना धन ऑफर, 3 महीने तक सब कुछ फ्री

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *