रिलायंस जियो भर्ती 2017

रिलायंस जियो भर्ती 2017

रिलायंस जियो ने देशभर में फ्री इंटरनेट के साथ साथ अब नौकरी देने की खबर से धूम मचा दी थी अब मोबाइल फ्री सर्विस खत्म होने के बाद रिलायंस जिओ भारत के जनता के लिए एक से बढ़कर एक नए नए ऑफर पेश कर रही है। इतिहास गवाह है आज तक भारत की जनता को जो सौगात रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने दी है वह आज तक के इतिहास में भारत का कोई बड़ा से बड़ा नेता भी नहीं दे पाया। मुकेश अंबानी के दरियादिली की गहराई को बड़े से बड़े वैज्ञानिक भी माप नहीं सकते हैं। इस बात को आप बहुत अच्छी तरह से जानते हैं देश की जनता को सौगात देते हुए रिलायंस जियो ने अब बेरोजगारों को रोजगार देने की पहल की है।

जो सिर्फ बेरोजगारों के लिए ही नहीं बल्कि भारत के प्रत्येक नागरिक के लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे देश में इतने बड़े-बड़े दिग्गज लोग भी हैं जो अपार धन दौलत शोहरत के साथ विशाल दिल भी रखते हैं। आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने बंपर नौकरी के प्रस्ताव दिए हैं रिलायंस जिओ के कई पदों पर अनुभवी और फ्रेशर लोगों को भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी चाहते हैं कि रिलायंस जियो भर्ती 2017 से देश में बेरोजगारी का आंकड़ा तो कम होगा ही साथ में कंपनी के कामकाज को सही तरीके से चलाया जा सकेगा।

कंपनी में अलग-अलग पदों के लिए अलग अलग आवेदन पत्र मांगे हैं। जिसमें अनुभवी और फ्रेशर दोनों ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं रिलायंस जिओ में कैरियर बनाने वाले इच्छुक लोग कैरियर डॉट जीओ डॉट कॉम में जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के बाद उम्मीदवार का एसेसमेंट टेस्ट होगा और उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। मुकेश अंबानी व्यापार के साथ-साथ देश की जनता की भलाई के लिए जो काम कर रहे हैं वह वाकई काबिले तारीफ है। आने वाले समय में इस काम के लिए रिलायंस के चेयरमैन को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जाना चाहिए।

रिलायंस जियो में ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका, रिलायंस जियो में ग्रेजुएट्स के लिए ग्रेजुएट ट्रेनी पदों पर आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार जिन्होंने ग्रेजुएशन कम्पलीट कर ली है जल्द से जल्द आवेदन भरें।

संस्थान का नाम: जियो (JIO)

पदों का विवरण: ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी

पदों की संख्या: 09 पद

आयु सीमा: 21 वर्ष से 28 वर्ष निर्धारित की गई है।

योग्यता: किसी भी मान्यताप्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट (BE/B.Tech) की डिग्री होनी अनिवार्य है।

वेतन : 70000 रुपये प्रति माह

कैसे करें आवेदन: इच्छुक उम्मीदवार रिलायंस जियो की ऑफिसियल वेबसाइट पे जा के ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया के बाद उम्मीदवार आगे की चयन प्रक्रिया के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट निकल लें।

चयन प्रक्रिया: इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा।

रिलायंस जियो की ऑफिसियल वेबसाइट: www.jio.com

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *