महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी धोनी

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने आप मे एक बहुत बड़ी मिसाल है। इन्होंने इंडिया को आईसीसी के सारे कप जितवाने वाले इकलौते कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी कुछ तथ्य जाने क्या है। धोनी के पीछे लाखों हसीनाएं पागल थी, इनसे शादी करने के लिए लेकिन धोनी ने सभी लड़कियों का दिल तोड़ दिया। सभी लोगो को लगता था कि धोनी किसी बड़ी एक्ट्रेस या किसी बड़ी मीडिया हस्ती से विवाह करेंगे लेकिन धोनी को तो वन इन वन ढूंढना था इसलिए महेंद्र सिंह धोनी ने अपने कॉलेज लाइफ की दोस्त साक्षी धोनी से विवाह करके सबको अचम्भा में डाल दिया।

साक्षी धोनी

साक्षी धोनी हमेशा से सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती है जिनमे साक्षी धोनी बहुत ईन्नोसेंट और क्यूट नजर आती है वाकई में वो इतनी खूबसूरत है और साक्षी धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ खूब सारी फोटो लेती हैं। साक्षी अपने पति धोनी के लगभग हर मैच को देखने के लिए स्टेडियम जाती है। जिससे धोनी का आत्मविश्वाश बढ़े और अच्छा प्रदर्शन करे,आईपीएल के समय भी वो धोनी की टीम सीएसके को चीयर करने जाती है।

धोनी पत्नी साक्षी धोनी

उनका स्पोर्ट्स से लगाव सिर्फ धोनी के कारण हुआ है। जब कभी भी महेंद्र सिंह धोनी को समय मिलता है तो वो सीधा अपने घर जाकर अपनी बेटी और अपनी पत्नी के साथ समय बिताते हैं। साक्षी को शॉपिंग करना बहुत ही ज्यादा पसंद है और हमेशा अपनी बेटी के लिए कुछ ना कुछ खरीदा करती है। साक्षी अब अपना सारा समय अपनी बेटी की देखभाल मे व्यतित करती है।

महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी धोनी

साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है। एक से एक तरह की स्टायलिश फोटोज लेना साक्षी को बहुत पसंद है। कैसा भी त्योहार क्यों न हो चाहे होली या दीवाली साक्षी अपनी मस्ती भरी फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती है और उनको ये सब करना अच्छा लगता है।

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *