मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक

ग्लैमर की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है यहां दौलत और शोहरत सर्वोपरि है। रिश्ते तो जुड़ते और टूटते रहते हैं शायद सेलेब्रिटियों के लिए यह कोई खास बात नहीं है। आम आदमी कभी भी आसानी से तलाक नहीं लेते हैं वह पहले पूरी कोशिश करते हैं की टूटते हुए रिश्ते को बचाया जाए। जब उन्हें लगता है कि अब पानी सर से ऊपर जा चुका है तभी वह तलाक लेने की प्रक्रिया शुरू करते हैं क्योंकि आम लोगों की भावनाएं बड़ी ही साफ और सुथरी होती हैं वह दौलत से ज्यादा अपनों को प्यार करते हैं। लेकिन अमीर घरानों में शादी करना और तलाक लेना महज एक फैशन बन कर रह गया है।

बॉलीवुड के सेलिब्रिटी जिन्हें लाखों करोड़ों लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं वह लोग जब अपने सगे-संबंधियों के नहीं हो पाते हैं तो उनको अपना रोल मॉडल मानना महज एक बेवकूफी है। हाल ही में अपने 18 साल के शादीशुदा जीवन को तलाक के रूप में बदलने वाले मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बीच तलाक के बाद भी ऐसा प्यार बना हुआ है जैसे कि एक नवविवाहित जोड़े के बीच बना रहता है। तलाक लेने के बाद भी मलाइका अरोड़ा खान ने अपने नाम के पीछे से खान नहीं हटाया और अरबाज खान का कहना है कि मलाइका और उनके बीच हमेशा दोस्ताना बना रहेगा।

मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान तलाक

जब आप दोनों के बीच सब कुछ ठीक है तो फिर तलाक लेना और तलाक के बदले मोटी रकम अदा करना क्या महज एक नाटक है। सबसे बड़ी हैरानी तब हुई जब अरबाज खान के 50वे जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा खान के घर पर बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में मलाइका बड़ी खुश नजर आ रही थी इन दोनों के बीच आज भी काफी अच्छा मेलजोल है यह बहुत अच्छी बात है। लेकिन हम सिर्फ यह कहना चाहते हैं कि अगर आप दोनों के बीच आपसी तालमेल अच्छा है और एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं तो फिर तलाक का नाटक क्यों किया गया।

इस मामले में आपकी क्या राय है हमें जरूर बताएं।

यह पढ़े:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *