विश्व की सबसे हॉट नर्स, कैरिना लिन फोटोज

ताइवान की रहने वाली नर्स कैरिना लिन आज कल इंस्टाग्राम में आकर्षक का केन्द्र बनी हुई है, कैरिना लिन असल में तो एक नर्स है पर उनके दुनिया भर में फैंस है जिस से उनको किसी स्टार से कम नहीं माना जा सकता है। कैरिना लिन ने पूरी दुनिया को अपनी सुंदरता से आकर्षित किया है। हाल ही में कैरिना लिन ने इंस्टाग्राम में अपनी कुछ हॉट फोटो शेयर की है जिन से साफ़ लगता है की कैरिना लिन ‘विश्व की सबसे हॉट नर्स‘ है।

विश्व की सबसे हॉट नर्स, कैरिना लिन फोटोज

आपको बता दें की कैरिना लिन ताइवान के मिन-शेंग जनरल हॉस्पिटल में काम करती है। कैरिना लिन 23 वर्ष की है जो सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती है। कैरिना लिन हमेशा सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुडी रहती है। उन्हें सोशल मीडिया में अपनी बिकिनी हॉट तसवीरें शेयर करने का शौक है। वह पुरे आत्मविश्वास के साथ अपनी बिकनी फोटोशूट कराती है और इंटरनेट पे शेयर कर देती है, जिस से उन्होंने पूरी दुनिया में अच्छी फैन फोल्लोविंग बन गई है।

विश्व की सबसे हॉट नर्स, कैरिना लिन फोटोज

आगे कैरिना लिन बताती है की पहले एक बार उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था पर उनकी माँ ने उन्हें दुबारा एक्टिवटे करने के लिए प्रोत्साहन दिया। कैरिना लिन ने हाल ही में अपनी 64 फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की और देखते ही देखते उनकी फोटो इतनी वायरल हुई की उनकी फॉलोअर्स 2 लाख से ज्यादा हो गए। हालांकि, इस बारे में कैरिना लिन का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था की इन फोटोज को शेयर करने से उनके फॉलोअर्स की संख्या इतनी पहुंच जाएगी।

विश्व की सबसे हॉट नर्स, कैरिना लिन फोटोज

कैरिना लिन के हॉट फोटो को शेयर करने के बाद कई लोगों ने उनपे निशाना शादा है, उन के लिए कैरिना लिन ने लिखा है की क्या कोई नर्स मॉडल नहीं बन सकती। कैरिना लिन कहती है की इन फोटोज को उनके काम से न जोड़ा जाय क्यूंकि उन्होंने ये फोटोज तब ली जब वो छुटियां माना रही थी। कैरिना लिन के बढ़ते फॉलोअर्स को देख के बहुत से फर्जी अकॉउट खुल हैं, इसके लिए कैरिना लिन ने अपने फॉलोअर्स से कहा है की इन फर्जी अकाउंट को फॉलो ना करें।

विश्व की सबसे हॉट नर्स, कैरिना लिन फोटोज

कैरिना लिन की फॉलोअर्स की बात करें तो बताया जा रहा है की वह ‘विश्व की सबसे हॉट नर्स‘ हैं।

यह पढ़े:

‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का बोल्ड ट्रेलर रिलीज

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *