बॉलीवुड एक्ट्रेस बिना मेकअप फोटो

सभी को लगता है की बॉलीवुड एक्ट्रेस सिर्फ मेकअप के साथ ही सुंदर दिखती हैं पर आज हम आपको ऐसे कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जो बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं।

नर्गिस फ़ख़री

नर्गिस फ़ख़री भारतीय अमेरिकन मॉडल व अभिनेत्री है। नर्गिस फ़ख़री को एक्टिंग से ज्यादा मॉडलिंग के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। नर्गिस फ़ख़री अमेरिकी रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल 2 में भी भाग ले चुकी हैं। आपको बता दें की नर्गिस फ़ख़री का जन्म 20 अक्टूबर 1979 को न्यूयॉर्क में हुआ था। उनके पिता का नाम मोहम्मद फाखरी और माता का नाम मैरी फाखरी है। बॉलीवुड में नर्गिस फ़ख़री ने अपने करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से किया था, इस फिल्म के हीरो रणबीर कपूर थे, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। यही से नर्गिस फ़ख़री ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए रणवीर कपूर और नर्गिस फ़ख़री के अभिनय को काफी सराहा गया था। इसके बाद नर्गिस फ़ख़री ने बॉलीवुड के फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ आइटम सॉन्ग भी किए, उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म किक में मुझे यार ना मिले तो मर जावा आइटम नंबर करके अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की थी। नर्गिस फ़ख़री बला की खूबसूरत है इसमें कोई शक नहीं कि उनको बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है वह खूबसूरत होने के साथ साथ काफी टेलेंटेड भी है।

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं नर्गिस फ़ख़री की बिना मेकअप के तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि नर्गिस फ़ख़री वाकई ख़ूबसूरत है। आपको बता दें की बिना मेकअप के बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेस खूबसूरती के मामले में उनका मुकाबला नहीं कर सकती है उनके बेहतरीन होठ उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा देते हैं। उनका चेहरा इतना आकर्षक है कि हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है।

नर्गिस फ़ख़री

राखी सावंत

राखी सावंत सिनेमा जगत के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर चुकी है वह अक्सर अपने विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती है। राखी सावंत अभिनय के साथ-साथ राजनीति में भी कदम रख चुकी है राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर सन 1978 को मुंबई में हुआ था उनके पिताजी मुंबई के वर्ली पुलिस थाने में कांस्टेबल हुआ करते थे। राखी सावंत ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत अग्निचक्र से की थी उन्होंने अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में काफी छोटे मोटे रोल किए लेकिन उन्हें खास पहचान उनके डांस के बदौलत मिली है। वह पहली बार विवादों में तब तब आई थी जब सन 2006 में उनके पूर्व प्रेमी गायक मीका सिंह ने उन्हें भरी महफिल में किस कर लिया था जिसमें उन्होंने काफी हंगामा खड़ा किया था और उसने मीडिया के सामने ऐसी ऐसी बातें बोली कि वह पूरे सिनेमा जगत में छा गई।

राखी सावंत अपने मुंहफट और बेबाकी के लिए ज्यादा जानी जाती है। राखी सावंत टीवी पर अपना स्वयंवर भी रचा चुकी है जिसमें उन्होंने अपना दूल्हा चुनने के बाद और कुछ समय उसके साथ बिताने के बाद उसे रिजेक्ट कर दिया। राखी सावंत बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है वह बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखती है उनकी खूबसूरती देखते ही हर कोई कहता है कि बनाने वाले ने बड़ी फुर्सत के क्षणों में बनाया होगा नहीं तो हर चीज में कुछ ना कुछ कमियां रह जाती है। आपको यकीन ना हो तो फोटो जरा ध्यान से देख लीजिएगा यकीनन आप राखी की खूबसूरती पर मोहित हो जाएंगे।

राखी सावंत

 

बिपाशा बसु

अपने शानदार अभिनय के दम पर बड़े पर्दे पर अलग पहचान बनाने वाली बिपाशा बसु के दीवाने हर उम्र के लोग हैं। बचपन मै साधारण रंग रूप होने के बाद भी उन्होंने बॉलीबुड की तमाम हेरोइन को पीछे छोड़ दिया। वैसे तो टेक्नोलॉजी और मेकअप की इस दुनिया में किसी का वास्तविक चेहरा देख पाना मुश्किल है और दुनियाभर का मेकअप लगाने के बाद किसी की खूबसूरती का सही आकलन कर पाना भी मुश्किल है। ऐसे ही हम आज आपको बिपाशा बसु की कुछ ऐसे फोटोस दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। बिपाशा बसु बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लग रही है।

बिपाशा बसु

हालांकि जिस तरह वह बड़े पर्दे में नजर आती है उससे काफी कम लग रही है। लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती देखने लायक है बता दे कि बिपाशा बसु ने अपने सिनेमा करियर की शुरुआत सन 2001 में फिल्म अजनबी से की थी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आए इसके अलावा इस फिल्म में बॉबी देवल और करीना कपूर भी थे। इस फिल्म के लिए उन्हें बेहतरीन अभिनेत्री के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए भी नामअंकित किया गया था।

सन 2003 में प्रदर्शित फिल्म बिपाशा के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में बिपाशा बसु ने एक बार फिर नेगेटिव किरदार निभाया था इस फिल्म में उनके अपॉजिट जॉन अब्राहम थे ।और इन दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु लंबे समय तक लिव इन में भी रह चुके हैं। लेकिन अब बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर से शादी करके अपने सुखी विवाहित जीवन यापन कर रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *